शराब ऑर्डर करते हुए ऑनलाइन ठगी का शिकार हुईं शबाना आज़मी, नेटिज़ेंस ने दी ये प्रतिक्रिया

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो गई हैं। अभिनेत्री ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। शबाना ने गुरुवार को ट्वीट कर बताया अल्कोहल डिलीवरी प्लेटफॉर्म से होने का दिखावा करने वाले स्कैमर्स ने उन्हें धोखा दिया है। अपने ट्वीट में शबाना ने दावा किया कि  'लिविंग लिक्विड्ज़' नामक अल्कोहल डिलीवरी प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन भुगतान करने के दौरान वे ठगी का शिकार हुई हैं। शबाना ने कहा कि ऑर्डर देने के बाद उनसे पैसे ले लिए गए लेकिन उन्हें शराब डिलीवर नहीं हुई है। 

शबाना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "मैंने लिविंग लिक्विड्ज को पहले ही पूरी पेमेंट कर दी थी लेकिन इसके बाद भी मेरा ऑर्डर नहीं आया। इसके बाद उन्होंने मेरी कॉल्स उठाना भी बंद कर दिया।" अभिनेत्री ने इस ट्वीट में अपने खाते से जुड़ी सारी जानकारी भी साझा की है। हालाँकि, शबाना ने इस बात की जानकारी नहीं दी कि वे कितने पैसों की ठगी का शिकार हुई हैंl साथ ही उन्होंने इस बात की भी सूचना नहीं दी कि क्या उन्होंने मामले की शिकायत दर्ज की हैl

शबाना के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। कुछ ट्विटर यूज़र्स ने अभिनेत्री को सूचित किया कि शराब की डिलीवरी के लिए गूगल पर प्रदर्शित अधिकांश फ़ोन नंबर नकली हैं। कुछ यूज़र्स ने उन्हें पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की भी सलाह दी।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के कई सितारे ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो चुके हैं। अक्षय खन्ना, नरगिस फाखरी, करण सिंह ग्रोवर जैसे सितारे ऑनलाइन ठगी का शिकार होने की लिस्ट में शामिल हैं। 

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो शबाना अपनी अपकमिंग फिल्म शीर-कोरमा में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता भी दिखाई देंगी।


source https://www.ekbaatbata.com/bollywood/shabana-azami-gets-cheated-by-online-liquor-delivery-platform-256449

Comments

Popular posts from this blog

जापानी वेट लॉस थेरेपी से पानी पीकर घटाएं अपना वजन, बस फॉलो करें ये आसान स्टेप्स

अपने बच्चे के आक्रमक व्यवहार से निपटने के लिए फॉलो करें ये टिप्स

छोटी-छोटी बातों पर भी आपस में झगड़ते हैं बच्चे तो अपनाएँ यह टिप्स